• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Family Came In Panic, The Crowd Gathered; The Snake Protector Arrived And Did The Rescue, Then He Took A Sigh Of Relief

बाइक पर फन फैलाकर बैठा कोबरा सांप, VIDEO:दहशत में परिवार घर से बाहर आ गया, मौके पर लगी लोगों की भीड़; सर्प रक्षक ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

अजमेर4 महीने पहले

अजमेर के एक मकान में खड़ी बाइक के हैंडल पर फन फैलाए बैठे कोबरा सांप ने परिवार के लोगों के बीच दहशत फैला दी। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। दहशत में आए परिवार के लोग घर से बाहर आ गए। लोगों ने सर्परक्षक विजय यादव को सूचना दी। इसके बाद सांप को रेस्क्यू किया। बाद में सांप को जंगल में छोड़ दिया गया।

घटना इंद्रानगर मदार की है, जहां शनिवार देर रात प्रशांत महावर को अपने मकान में एक सांप दिखाई दिया। जो देखते ही देखते पास खड़ी बाइक पर चढ़ गया और फन फैलाकर बैठ गया। इसे देखकर वहां मौजूद परिवार दहशत में आ गया। सांप को बाइक से बाहर निकालने के लिए प्रशांत ने सर्परक्षक विजय यादव को कॉल किया। यादव ने काफी मशक्कत के बाद सांप को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जिसके बाद परिवार ने राहत की सांस ली।

दुर्लभ सांप गुंथर रेसर काे किया रेस्क्यू
​​​​​​
विजय यादव ने बताया कि चार दिन पहले प्रताप नगर लोहाखान निवासी इंदु शर्मा के घर में घुसे एक दुर्लभ और सुंदर सांप गुंथर रेसर को रेस्क्यू किया। यह सांप बहुत कम देखने को मिलता है। यह विषहीन है और किसी को डंसता भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...