पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:परिवार विवाह समारोह में गया था, सूने मकान में चाेरी, 3.50 लाख की ज्वैलरी व नकदी साफ

अजमेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर में चोरी

वैशाली नगर स्थित फ्रैंड्स काॅलाेनी में रविवार काे चाेराें ने एक सूने मकान में वारदात काे अंजाम देकर 3.50 लाख रुपए की ज्वैलरी और नकदी साफ कर दी। वारदात के समय पूरा परिवार विवाह समाराेह में गया था। लेडीज संगीत के बाद जब वापस घर पर कपड़े बदलने पहुंचे ताे घर का दरवाजा खुला मिला और अंदर ताले टूटे थे। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस काे सूचना दी। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने माैका मुआयना कर अज्ञात चाेराें के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक फ्रैंड्स काॅलाेनी निवासी गीता भगतानी ने बताया कि - वे परिवार के साथ पंचशील स्थित स्टार क्वीन समाराेह स्थल में भतीजे के विवाह समाराेह में शरीक हाेने गई थीं। लेडीज संगीत के बाद सभी कपड़े चेंज करने के लिए वापस घर लाैटे ताे दरवाजा खुला मिला। अंदर अलमारी के लाॅकर टूटे और पूरा सामान बिखरा पड़ा मिला। चाेराें ने साेने की चेन, काॅन के टाॅप्स, चांदी के सिक्के, लक्ष्मी-गणेश, 30 हजार रुपए की नकदी सहित करीब साढ़े तीन लाख कीमत ज्वैलरी साफ कर दी। चाेराें ने घर के दरवाजाें काे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया, दरवाजाें से ताले समेत कुंडी निकाली गई।

अलमारी के लाॅकर काे भी चकनाचूर कर दिया गया। पीड़ित परिवार की रिपाेर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।अजमेर | वैशाली नगर स्थित फ्रैंड्स काॅलाेनी में रविवार काे चाेराें ने एक सूने मकान में वारदात काे अंजाम देकर 3.50 लाख रुपए की ज्वैलरी और नकदी साफ कर दी। वारदात के समय पूरा परिवार विवाह समाराेह में गया था।

लेडीज संगीत के बाद जब वापस घर पर कपड़े बदलने पहुंचे ताे घर का दरवाजा खुला मिला और अंदर ताले टूटे थे। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस काे सूचना दी। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने माैका मुआयना कर अज्ञात चाेराें के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक फ्रैंड्स काॅलाेनी निवासी गीता भगतानी ने बताया

वे परिवार के साथ पंचशील स्थित स्टार क्वीन समाराेह स्थल में भतीजे के विवाह समाराेह में शरीक हाेने गई थीं। लेडीज संगीत के बाद सभी कपड़े चेंज करने के लिए वापस घर लाैटे ताे दरवाजा खुला मिला। अंदर अलमारी के लाॅकर टूटे और पूरा सामान बिखरा पड़ा मिला।

चाेराें ने साेने की चेन, काॅन के टाॅप्स, चांदी के सिक्के, लक्ष्मी-गणेश, 30 हजार रुपए की नकदी सहित करीब साढ़े तीन लाख कीमत ज्वैलरी साफ कर दी। चाेराें ने घर के दरवाजाें काे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया, दरवाजाें से ताले समेत कुंडी निकाली गई। अलमारी के लाॅकर काे भी चकनाचूर कर दिया गया। पीड़ित परिवार की रिपाेर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें