भाजपा का सरकार पर निशाना:अलवर में हुई हैवानियत पर सरकार कर रही लीपापोती; भूतड़ा ने कहा- कलेक्टर को किया जाए निलम्बित

अजमेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक लेते भूतड़ा। - Dainik Bhaskar
बैठक लेते भूतड़ा।

अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका के साथ हुई हैवानियत के मामले में राज्य सरकार लीपापोती कर रही है। आरोपी अभी तक पकडे़ नहीं जा सके है। इस मामले में कार्रवाई की मांग करने वाली स्टूडेन्ट्स से कलेक्टर ने अशोभनीय व्यवहार किया। सरकार को निलम्बित करना चाहिए। यह बात अजमेर देहात की वर्चुवल मीटिंग में जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहते हुए सरकार पर निशाना साधा।

भूतड़ा ने कहा कि सरकार अपनी विफलता छिपाने के लिए इस संवेदनशील मामले में लीपापोती कर रही है। भाजपा के प्रदेश स्तर पर दमदार तरीके से विरोध दर्ज कराने के कारण केस सीबीआई को सोपने को सरकार मजूबर हुईं अन्यथा अभी तक के घटनाक्रम में तथ्यों को छिपाने का प्रयास कर रही है।

अलवर में जिला कलेक्टर द्वारा छात्राओं की बात को सुनने की बजाय उन के साथ जिस प्रकार का आचरण किया गया है वो अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण व अशोभनीय है। बालिकाओं के साथ इस व्यवहार के लिए जिला कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाना चाहिए।

वर्चुअल बैठक में शामिल पदाधिकारी।
वर्चुअल बैठक में शामिल पदाधिकारी।

18 से 23 तक चलाया जाएगा विशेष अभियान

जिला महामंत्री पवन जैन ने बताया कि आगामी कार्यक्रमो को लेकर जिला पदाधिकारी,मण्डल अध्यक्ष,मण्डल प्रभारी व विशेष आमंत्रित सदस्यों की वर्चुवल मीटिंग में निर्णय लिया गया कि सशक्त मण्डल अभियान के अंतर्गत बुथ समितियो के गठन का कार्य पूर्ण करने के लिए 18 से जनवरी से 23 तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। इस के लिए 19 व 20 जनवरी को विशेष लॉन्चिंग कार्यक्रम के अंतर्गत मण्डल पर बैठक होगी।

बैठक को समर्पण निधि के संभाग प्रभारी पुखराज पहाड़िया, जिला महामंत्री जीतमल प्रजापत,पवन जैन,रायचंद बागड़ी,वीरेंद्र सिंह कानावत समर्पण निधि सयोंजक मेहन्द्र सिंह मझेवला, सह सयोंजक वीरभद्र सिंह, जिला महामंत्री पवन जैन आदि ने सम्बोधित किया।

खबरें और भी हैं...