• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Head Constable Of Nagaur's Gotan Police Station Died In The Accident, 5 Policemen Injured; Referred Two To Ajmer

चोरों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी पलटी:हेड कांस्टेबल की मौत, 5 पुलिसकर्मी घायल; दबिश की भनक लगते ही वाहन सहित भागने लगे थे बदमाश

नागौर /अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद अस्पताल में घायल कांस्टेबल। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद अस्पताल में घायल कांस्टेबल।

ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के जालिया के समीप चोरी के आरोपियों का पीछा करने के दौरान मंगलवार देर शाम पुलिस कर्मियों की गाड़ी पलट गई। हादसे में गोटन और ब्यावर सदर के पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस में सभी पुलिसकर्मियों को राजकीय अमृतकौर अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां से एक की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे अजमेर रेफर कर दिया गया।

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जोधा जवाजा थाना प्रभारी महावीर सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों के समुचित उपचार को लेकर निर्देश दिए।

अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों से हालचाल जानते पुलिस अधिकारी।
अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों से हालचाल जानते पुलिस अधिकारी।

पुलिस ने दी दबिश

नागौर जिले के गोटन थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात की जांच के दौरान पुलिस टीम को आरोपियों के सदर थाना क्षेत्र के भोजपुरा में होने की सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर गोटन थाना पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में ब्यावर पहुंची और सदर थाना पुलिस कर्मियों के साथ आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी गई।

मौके से फरार हुए आरोपी

पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से गाड़ी सहित फरार हो गए। पीछा करने के दौरान जालिया रोड 0 नंबर पुलिया के समीप पुलिस टीम की गाड़ी पलट गई। हादसे में गोटन थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश, कांस्टेबल श्रवण, कालूराम, सुखाराम और सदर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल रफीक एवं रामाकिशन गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहुंचाया अस्पताल

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस में घायलों को तुरंत राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया गया। यहां जांच के बाद गोटन थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल सुखाराम को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गोटन थाने के कांस्टेबल कालूराम तथा सदर थाने के हेड कांस्टेबल रफीक को रेफर कर दिया गया। हादसे में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी पहचान की जा रही है।

रिपोर्ट व फोटो : मनीष शर्मा (ब्यावर)

खबरें और भी हैं...