• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Husband Did Not Get A Clue Even On The Second Day; First There Was A Fight At The House And Later The Body Was Left In The Hospital And Escaped, Police Are Searching For Possible Places

पत्नी की बेल्ट से पीटकर हत्या करने वाला गिरफ्तार:अस्पताल में छोड़कर हो गया था फरार, तीन दिन बाद पति फिर घर लौटा तो पुलिस ने पकड़ा; बेटी बनी गवाह

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर के मदार इलाके में बेटी के साथ मारपीट और पत्नी की हत्या के मामले में फरार आरोपी पति नितिन उर्फ राहुल चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अलवर गेट थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी पति ने पहले घर पर बेटी व पत्नी की बेल्ट से पिटाई की और बाद में मृतका के शव को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में छोड़कर फरार हो गया था।

मामले में मृतका की बेटी प्रतिज्ञा उर्फ परी गवाह है और वह मृतका के पूर्व पति की संतान है। पुलिस इस मामले में मौका मुआयना कर पड़ोसियों के बयान भी दर्ज कर चुकी है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने वारदात का कारण घरेलू विवाद ही बताया है।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बहन ने कराया था मामला दर्ज

रिश्ते में मृतका की बहन जोसंगज निवासी रेखा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि अजमेर के मदार निवासी वर्षा (32) पत्नी नितिन उर्फ राहुल कोरोनाकाल से पहले मजदूरी करने जाया करती थी। लॉकडाउन के बाद इसने काम पर जाना बंद कर दिया था। इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। गत 12 जून की रात को भी नितिन और वर्षा के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान पति नितिन ने वर्षा और उसकी बेटी प्रतिज्ञा उर्फ परी की बेल्ट से जमकर पिटाई की। इससे पत्नी की हालत बिगड़ गई और चिल्लाने की आवाजें सुनकर आस-पड़ोस के लोगों के आ जाने से नितिन घबराकर वर्षा को लेकर अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल पहुंचा। जहां वर्षा को मृत घोषित कर दिया। इसके तुरंत बाद नितिन मौके से फरार हो गया। सुबह जब मृतका वर्षा की बहन रेखा उसके घर पहुंची और बेटी प्रतिज्ञा ने पिता द्वारा मां और उसकी बेरहमी से की गई पिटाई की पूरी दास्तान सुनाई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

मृतका की दूसरी शादी

मृतका वर्षा की 10 साल पहले भूपेन्द्र सिंह से शादी हुई थी जिसकी तीन साल पहले मौत हो गई। इसके बाद वर्षा ने राहुल उर्फ नितिन से दूसरी शादी कर ली थी। तब से वह मदार में रह रही थी। मृतका मूलत महाराष्ट्र की रहने वाली थी और इसकी बहन काजल गौरेगांव में रहती है और शव को धर्म बहन रेखा के सुपुर्द करने की बात कही। पुलिस ने रेखा को शव सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...