पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

RPSC ने जारी किए एडमिशन कार्ड:लॉ-मेकर, ATO और गार्डन सुपरिडेंट परीक्षा का आयोजन अजमेर में ही होगा; 26 से 28 तक होगा आयोजन होगा

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा विधि रचनाकार (LAW MAKER), असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर (ATO) व उद्यान अधीक्षक (GARDEN SUPERIDENT) पदों के लिए संवीक्षा परीक्षाओं के अजमेर जिला मुख्यालय पर किए जाएंगे । ये परीक्षाएं 26 से 28 जुलाई तक आयोजित होंगी। आयोग द्वारा इन परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी कर दिए।

आयोग सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि 26 जुलाई को विधि रचनाकार संवीक्षा परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इस परीक्षा में दो पेपर होंगे । पहला पेपर सुबह 9 से 12 बजे तक और दूसरा पेपर दोपहर 2 से 5 तक आयोजित होगा। 27 जुलाई को पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए संवीक्षा परीक्षा का आयोजन होगा। यह परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी । 28 जुलाई को पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में ही उद्यान अधीक्षक के पदों के लिए संवीक्षा परीक्षा का आयोजन होगा । यह परीक्षा भी सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। उक्त परीक्षाओं के प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए है।

अभ्यर्थी अपना प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट पर जाकर आवेदन-पत्र क्रमांक व जन्म दिनांक से डाउनलोड कर सकेंगे। अभ्यर्थी परीक्षा केन्द्र पर एक फोटो एवं मूल फोटोयुक्त पहचान-पत्र अवश्य लेकर परीक्षा समय से 1 घण्टा पूर्व उपस्थित होगें । मूल फोटोयुक्त पहचान-पत्र के अभाव में अभ्यर्थी को केन्द्र पर प्रवेश नहीं दिया जायेगा । अभ्यर्थी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र के साथ जारी आवश्यक अनुदेशों का अवलोकन कर लें। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा कोरोना संबंध में जारी गाईडलाईन की पूर्णतः पालना करेंगे एवं परीक्षा केन्द्र पर मास्क लगाकर उपस्थित होगें ।

खबरें और भी हैं...