पिस्टल की नोक पर लूट:अंडो की दुकान पर मांगी बीयर, मना किया तो फायरिंग कर 20 हजार रुपए लेकर हुए फरार

अजमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान पर हुई लूट। - Dainik Bhaskar
दुकान पर हुई लूट।

अजमेर जिले के अरांई रोड पर पिस्तौल की नोक पर हवाई फायरिंग कर बदमाशों ने अंडो दुकान से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए। मामले की सूचना पर किशनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित पिता और पुत्र
पीड़ित पिता और पुत्र

किशनगढ़ के जोगियों का नाड़ा निवासी पीड़ित जीतूनाथ ने बताया कि रात करीब 9 बजे अरांई रोड पर स्थित वह अपनी दुकान पर अपने पिता मिश्रीनाथ व साडू मिथुननाथ के साथ बैठे थे, इस दौरान तीन मोटरसाइकिल बदमाश आकर रुके और उसमें से दो बदमाश दुकान पर आए और बीयर मांगने लगे, जब उसने मना किया तो एक बदमाश ने पिस्तौल निकालकर हवाई फायर किया और डरा धमकाकर 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि तीनों बदमाशों ने अपने मुंह डक रखे थे। पीड़ित द्वारा इसकी सूचना किशनगढ़ थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और पीड़ित की शिकायत पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है.

किशनगढ़ थानाधिकारी नरपत सिंह ने बताया कि परिवादी जीतूनाथ ने पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात का मामला दर्ज करवाया है। परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...