पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Murder Of A Seven year old Innocent Daughter; Knife Himself After Wife And Another Innocent Daughter, All Three Admitted To Beawar's AKH, Police Engaged In Investigation

गुस्से में दो बेटियों की हत्या:चाकू लेकर परिवार पर टूट पड़ा मुखिया, 7 और 5 साल की बेटियों की मौत, बीमार पत्नी गंभीर, खुद काे भी चाकू गोदे; 8 साल पहले की थी लव मैरिज

अजमेर22 दिन पहले

जिंदगी भर साथ देने का वादा कर आठ साल पहले लव मैरिज करने वाले बेरोजगार पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी और दो बेटियों पर जानलेवा हमला किया। हमले में 7 और 5 साल की दोनों बेटियों की मौत हो गई। वहीं पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पत्नी जिंदगी की जंग लड़ रही है। अजमेर-ब्यावर हाईवे स्थित खरवा गांव में रहने वाले परिवार पर हमले के बाद युवक ने भी खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन वो बच गया। पति-पत्नी को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पत्नी कुछ दिन से बीमार थी। इस कारण उसे ही घर के सारे काम करना पड़ते थे। बेरोजगारी से पहले ही वह तनाव में था और से घर की इतनी जिम्मेदारियों से वह परेशान हो गया था।

ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि भवानीपुरा रोड कॉलोनी निवासी अजीत चीता ने दोपहर करीब 12 बजे अपनी पत्नी कविता (27) के गले व हाथ में चाकू के वार किए। जब वह चिल्लाई तो सात साल की मासूम बेटी अन्नू व पांच साल की एंजल भी पास आ गईं। गुस्साए अजित ने उन दोनों पर भी चाकू के वार कर दिए। इसके बाद खुद के गले व हाथ पर भी चाकू के वार कर दिए। चिल्लाने की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा तो मौके पर खून फैला हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल अजीत चीता।
घायल अजीत चीता।

इसलिए हुआ खून सवार

जख्मी अजीत चीता ने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार था और आर्थिक संकट से जूझ रहा था। ऐसे में उसकी पत्नी कविता की तबीयत खराब रहती थी। उसका कुछ दिन पहले ही बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था। घर का सारा काम भी उसे ही करना पड़ रहा था। वो बहुत परेशान हो गया और काफी दिनों से तनाव में चल रहा था। वह चाहता था कि सभी को मार कर खुद भी आत्महत्या कर ले, इसलिए वारदात को अंजाम दे दिया।

उपचाररत मासूम बच्ची, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई।
उपचाररत मासूम बच्ची, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई।

फोटो - नवीन गर्ग

खबरें और भी हैं...