• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Priests Caught And Beat The Youths; Absconding With The Car Before Handing It Over To The Police, VIDEO Viral, Demanding Action From The Police

तीर्थराज पुष्कर के सरोवर पर छलका रहे थे जाम:पुरोहितों ने पकड़कर चारों युवकों को पीटा, पुलिस के हवाले करने से पहले अपनी लग्जरी कार लेकर हुए फरार

अजमेर4 महीने पहले
वायरल वीडियो में दिख रहे युवक

तीर्थ राज पुष्कर के सरोवर के तट पर शुक्रवार रात को कुछ शराबी युवक शराब पीने लगे। इन युवकों को स्थानीय तीर्थ पुरोहितों ने पकड़ा और उनकी पिटाई कर दी। पुरोहित शराबी युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करते इससे पहले वे गाड़ी लेकर भाग गए। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आक्रोशित पुरोहितों ने पुलिस प्रशासन से घाटों पर रात्रि गश्त करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 9 बजे चार युवक लग्जरी गाड़ी में सवार होकर आए। युवकों ने गाड़ी पुष्कर सरोवर की छोटी पुलिया के नीचे पार्क की और शराब पीना शुरू कर दिया। सरोवर की परिक्रमा कर रहे कुछ युवा तीर्थ पुरोहित मौके पर पहुंच गए। युवकों को सरोवर के तट पर शराब पीते देख पुरोहित का गुस्सा फुट गया और उन्होंने चारों युवकों को रंगे हाथों पकड़ लिया। युवकों के हाथ में शराब के गिलास थे। शराब की बोतल भी गाड़ी में रखी थी। इस पर पुरोहितों ने मारपीट शुरू कर दी।

गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक का नाम निकाला
पूछे जाने पर युवकों ने पहले खुद को अजमरे का रहने वाला बताया। बाद में पिटाई से बचने के लिए पुष्कर का रहने वाला बताने लग गए। पुरोहितों ने शराबी युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने की कोशिश की। इससे पहले वे गाड़ी में सवार होकर मौके से भाग गए। पुरोहितों ने इस पूरे घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। वायरल वीडियों में शराबी युवकों की गाड़ी के नंबर कैद हुए। उसके आधार पर पुरोहितों ने मोबाइल एप के माध्यम से गाड़ी मालिक का नाम सर्च किया। गाड़ी मालिक का नाम प्रकाश सिंह तंवर बताया गया है।

पुरोहितों ने पुलिस से गाड़ी नंबर के आधार पर शराबी युवकों की पहचान कर कार्रवाई करने तथा घाटों पर रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। पुरोहिताें का कहना है कि पुष्कर में आए दिन अजमेर समेत आसपास के क्षेत्रों से युवक-युवतियां मौज-मस्ती करने के लिए आते है तथा होटलों में शराब पार्टियां करते हैं। पैसों के लालच में होटल संचालक उन्हें सभी सुख-सुविधा उपलब्ध करा कर पुष्कर तीर्थ की मर्यादा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

पुष्कर पुलिस थाना प्रभारी बोले- पड़ताल कर रहे
पुष्कर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि कुछ तीर्थ पुरोहितों ने मौखिक शिकायत की थी और गाड़ी नम्बर के आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट : भीकम शर्मा)

खबरें और भी हैं...