दो भाई और CRPF जवान की रोड एक्सीडेंट में मौत:रात को गांव लौट रहे जवान ने रास्ते में मिले पड़ोसी भाइयों दी थी लिफ्ट

अजमेर7 महीने पहले
मृतक मुकेंद्र, कुलदीप और योगेंद्र (बाएं से दाएं)

सड़क हादसे में CRPF जवान सहित 3 युवकों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान टेलर ने टक्कर मार दी। हादसा अजमेर के नसीराबाद-ब्यावर मार्ग स्थित राजकीय कॉलेज के सामने रविवार देर रात हुआ।

CRPF जवान कुलदीप शादी समारोह में भाग लेने के लिए छुट्‌टी आया था। कुलदीप के साथ बाइक पर योगेंद्र और मुकेंद्र रावत बैठे थे। दोनों सगे भाई थे। वे बाइक सवार जवान को रास्ते में मिले थे। दोनों कुलदीप के गांव के ही थे, इसलिए उसने दोनों को गांव तक छोड़ने के लिए अपनी बाइक पर लिफ्ट दी थी।

मृतकों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं। दोनों काम से लौट रहे थे।
मृतकों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं। दोनों काम से लौट रहे थे।

ग्राम भवानीखेड़ा निवासी कुलदीप रावत (40), योगेंद्र रावत (22) और ​​​​​​मुकेंद्र रावत (19) बाइक पर सवार होकर नसीराबाद से अपने गांव भवानीखेड़ा जा रहे थे। कॉलेज के सामने पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को स्थानीय राजकीय अस्पताल पंहुचाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

नसीराबाद सदर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। बाद में उसे पकड़ लिया गया।