प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चाकू से हमला:छोटे भाई ने बड़े भाई व अन्य लोगों पर किया वार, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को करवाया अस्पताल में भ - Dainik Bhaskar
घायलों को करवाया अस्पताल में भ

अजमेर जिले के केकड़ी में चाकू से हमला करने का मामला सामने आया। जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई व अन्यो पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कार में भी तोड़फोड़
कार में भी तोड़फोड़

जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र पुत्र रामपाल नायक अजमेर-जयपुर बाईपास पर प्रेम मैरिज गार्डन में बैठा था। इसी दौरान उसका छोटा भाई दिनेश पुत्र रामपाल नायक मारुति कार लेकर आया और फिल्मी अंदाज में कार को मैरिज गार्डन में घुसाकर वहां बैठे अपने ही भाई धर्मेन्द्र नायक पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। घटना से वहां मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी दिनेश नायक ने कार से नीचे उतरकर अपने भाई धर्मेन्द्र व वहां पर मौजूद गार्डन मालिक ओमप्रकाश पुत्र रामस्वरुप नायक व उसकी पत्नि सुनिता व पुत्र मिथलेश पर तलवार से हमला करने का प्रयास किया। शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोगों ने तलवार को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी ने कार में से चाकू निकालकर हमला कर दिया। जिससे चारों जने गंभीर घायल हो गए। इसके बाद मौके पर परिवारजनों की भीड़ जमा हो गई और आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी। जिससे आरोपी धर्मेन्द्र नायक भी घायल हो गया। लोगों ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर घायलों का उपचार जारी है। हमले में गंभीर घायल दो जनों को अजमेर रैफर किया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सिटी पुलिस ने आरोपी दिनेश नायक को हिरासत में लेकर उससे चाकू व तलवार भी जब्त की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...