पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Younger Sister Used To Get Naked And Have Physical Relations Used To Make Videos By Calling Home, Robbing Money, Mobiles And Other Items

दो बहनों ने बुना हनीट्रैप का जाल:घर बुलाकर छोटी बहन के साथ गंदे वीडियो बना लेती थी महिला, हथियारों के दम पर साथी युवक से लूट लेते थे सामान; फिर करते थे ब्लैकमेल

अजमेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों महिला। जिन्होंने लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाया। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दोनों महिला। जिन्होंने लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाया।

अजमेर पुलिस ने बुधवार को हनीट्रैप मामले का खुलासा कर दो बहनों समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला अपने मिलने वाले मेहमानों को घर बुलाती थी और छोटी बहन के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम करती थीं। साथ ही उनके पास मौजूद रुपए, मोबाइल व अन्य सामान लूट लेती थीं। ब्लैकमेलिंग के बाद रुपए नहीं देने पर बदनाम करने और केस दर्ज कराने की धमकी देती थीं। ऐसा ही एक झूठा केस दर्ज होने के बाद इनकी करतूत का खुलासा हो गया।

अजमेर SP जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि 4 जून को भीकम चंद रेगर खजाना गली निवासी ने रिपोर्ट कराई थी। इसमें बताया कि वो जम्मू नाम के अपने दोस्त के साथ सर्राफा व्यवसायी की दुकान पर बैठा था। जम्मू ने उससे कहा था कि उसे किसी से उधार दिए रुपए वापस लेने हैं। तू मेरे साथ चल। इस पर जम्मू के साथ विकास नगर जीनत बानो के घर पहुंच गए। वहां पैसे मांगने पर महिला बहाने बनाने लगी। इसके बाद गेट बंद कर दिए। इसी बीच एक लड़की इशरत बानो आकर बैठ गई। जिसने कपड़े नहीं पहन रखे थे।

भीकम ने बताया कि इस दौरान हम दोनों घबरा गए। हमने इसका विरोध किया तो दो व्यक्ति वहां आ गए और हमारे साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान हमसे कहा गया कि जैसा कहते हैं, वैसा नहीं किया तो जान से मार देंगे। इसके बाद उन्होंने वीडियो बना लिया। जेब में रखे 11 हजार व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उन्होंने 5 लाख रुपए मांगे। हम दोनों रुपयों का इंतजाम करने का बहाना बनाकर मुश्किल से बच कर भागे। इसके बाद आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

महिला ने भी दर्ज करवाया था केस
इसी प्रकार नीलम ने दरगाह थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि एक सुनार की दुकान डिग्गी तालाब के पास है। जिसको 10-12 साल से जानती हूं। सोने-चांदी की चीजें उसी से लेती हूं, जिसका नाम मैं नहीं जानती। करीब डेढ़ दो साल पहले उसके पास एक सोने की चैन, 4 अंगूठी को अमानत के तौर पर रखकर 50 हजार रुपए लिए। तीन बार में 15-15 हजार रुपए अदा कर दिए। 4 जून को सुनार व उसके साथी करीब 11 बजे जबरदस्ती मेरे घर में घुस आए। इसके बाद वे 20 हजार रुपए देने का दबाव बनाने लगे। फिर 17 साल की बहन के साथ सम्बन्ध बनाने की बात कही। मना करने पर मेरी बहन के साथ अश्लील हरकत की गई। इस पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

हथियार के दम पर लोगों को लूट लेते थे दोनों युवक।
हथियार के दम पर लोगों को लूट लेते थे दोनों युवक।

जांच में खुली पोल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बाद में पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पीड़ित की बहन की उम्र मेडिकल बोर्ड ने 18 वर्ष से ज्यादा बताई। साथ ही पता चला कि नीलम उर्फ जीनत उर्फ जोया अपने घर में परिचित लोगों को बुलाकर अपनी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनवाती है। साथ ही साजिश के तहत राजशहनवाज अंसारी व भाई जहांगीर उर्फ जांगीर को बुलाकर रखती है। अपनी बहन के साथ लोगों के अश्लील वीडियो बना लेती है। बाद में केस दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती है। सर्राफा व्यापारी के मामले में भी हनीट्रैप कर ऐसा ही किया था। मामले में अजमेर के रहने वाले राजशहनवाज अंसारी और उसकी पत्नी जीनत, जीनत की बहन इशरत बानो और जहांंगीर को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...