जुए व नशे की लत ने बनाया चोर:अपने ही घर से चुराए जेवरात, गिरवी रखकर लिए पैसे, पता चलने पर पिता ने कराया था मामला दर्ज

अजमेरएक वर्ष पहले
गिरफ्तार आरोपी

अजमेर में जुए व नशे की लत लगने के कारण एक युवक ने दोस्त के साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चोरी किया गया माल बाजार में गिरवी रख जुआ खेलने पहुंच गया। मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस दोनों आरोपियों से माल की बरामदगी को लेकर पूछताछ में जुटी है।

गंज थाने के ASI बलदेव सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुशाल व उसके दोस्त नीरज ने जुए और नशे की लत लगने के कारण आरोपी कुशाल ने अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और अपने घर से सोने चांदी के आभूषण चोरी किए और बाजार में उन्हें गिरवी रख अपने दोस्त के साथ जुआ खेलने चला गया। पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से माल की बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपी रिमांड पर चल रहे हैं।

यह था मामला

अजमेर में एक बेटे ने अपने ही घर में दोस्त के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पिता को शक हुआ तो थाने पहुंचे। यहां गंज थाने में बेटे और दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। छोटी नागफणी अजमेर निवासी अनिल कुमार पुत्र बुद्वाराम ने रिपोर्ट देकर बताया था कि घर की अलमारी में करीब 1 महीने पहले सोने-चांदी के आभूषण सही सलामत रखे थे।लेकिन जब घर की अलमारी को चैक किया तो उसमे मेरे सोने एवं चादी के आभूषण नहीं मिले। घर पर पूछताछ की गई तो पता चला कि मेरे लड़के कुशाल एवं उसके दोस्‍त नीरज समेत अन्य लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। मामले की जांच एएसआई बलदेवराम को सौंपी गई। पूछताछ में बताया कि कुछ रुपए की उधारी हो गई थी। इसी उधारी को उतारने के लिए अपने दोस्त नीरज के माध्यम से जेवरात गिरवी रख दिए थे।

खबरें और भी हैं...