पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन का सामने चोरी:एसडीएम कार्यालय के सामने चाय की दुकान से चोरों ने उड़ाया सामान

अजमेर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर रोड स्थित उपखंड अधिकारी कार्यालय के सामने सोमवार देर रात को अज्ञात चोरों ने चाय की दुकान को निशाना बनाते हुए नकदी सहित अन्य सामान चुरा लिया। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मालिक के दुकान आने पर चली। पीड़ित ने मदनगंज थाने में शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार फरासिया निवासी रामप्रसाद पुत्र भींवाराम मीणा की उपखंड अधिकारी कार्यालय के सामने चाय की दुकान हैं।

रोजाना की तरह साेमवार रात को दुकान बंद कर अपने घर चला गया। देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मंगलवार सुबह 7 बजे मीणा रोजाना की तरफ दुकान खोलने के लिए आया तो ताले टूटे हुए मिले। दुकान में सामान बिखरा हुआ था।

जरूरी कागजात आईसक्रीम बॉक्स में रखे थे वह भी गायब था। बॉक्स में 3500 रुपए की नकदी व एक हजार रुपए की रेजगारी रखी थी। इसके अलावा अन्य खाने पीने, सुपारी सहित अन्य सामान भी चुराकर ले गए। घटना की शिकायत मदनगंज थाने में दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें