पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:एक ही दिन में तीन पेपर, एबीवीपी ने परीक्षा नियंत्रक काे साैंपा ज्ञापन

अजमेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एमडीएसयू के परीक्षा नियंत्रक ने एक ही दिन में तीन परीक्षाएं हाेने के मामले में विद्यार्थियाें की उलझन काे सुलझा दिया है। एबीवीपी की मांग के बाद परीक्षा नियंत्रक ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी की एंट्रेस और लाइब्रेरियन ग्रेड थर्ड परीक्षा देने वाले विद्यार्थियाें की यूजी परीक्षा बाद में लेने का आश्वासन दिया है। 19 सितंबर काे एमडीएसयू की बीएससी थर्ड ईयर, सेंट्रल यूनिवर्सिटी की एंट्रेंस और लाइब्रेरियन थर्ड ग्रेड परीक्षा हाेनी है।

कई विद्यार्थी ऐसे हैं जाे इन तीनाें परीक्षाओं में शामिल हाेने की तैयारी कर रहे थे। बुधवार काे एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एमडीएसयू में परीक्षा में बदलाव करने की मांग काे लेकर धरना प्रदर्शन किया। आसुराम डूकिया के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी पहुंचे कार्यकर्ताओं ने मेन गेट बंद कर नारेबाजी की। परीक्षा भवन के सामने प्रदर्शन किया व परीक्षा नियंत्रक काे ज्ञापन भी साैंपा।

परीक्षा नियंत्रक दत्ता ने आश्वासन दिया है कि जिन विद्यार्थियाें की लाइब्रेरियन, सेंट्रल यूनिवर्सिटी और बीएससी की परीक्षा एक साथ है, वह प्रवेश पत्र दिखाकर यूनिवर्सिटी की परीक्षा बाद में हाेने वाले पेपर के साथ दे सकते हैं। एबीवीपी ने बीए एडिशनल तथा बैक पेपर बकाया होने के मामले में स्पष्ट गाइडलाइन की मांग की है।

परीक्षा नियंत्रक प्राेफेसर दत्ता ने आश्वासन देकर कार्यकर्ताओं काे रवाना किया। इस दाैरान महानगर सह मंत्री उदय सिंह शेखावत, बाबूलाल गुर्जर, रविंद्र सांखला, जीसीए छात्रसंघ अध्यक्ष विकास गोरा सहित कई कार्यकर्ता माैजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें