पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आप चली बाजार अभियान:मांग पोस्टकार्ड पर व्यापारियों ने किए हस्ताक्षर; बिजली बिल माफ करने व 200 यूनिट बिजली फ्री करने की मांग

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाजार में आप कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
बाजार में आप कार्यकर्ता।

कोरोना काल के बिजली बिल माफ करने व बिजली की दरें कम करने की मांग के साथ प्रदेश में प्रति माह 200 यूनिट बिजली फ़्री देने को लेकर आज आम आदमी पार्टी अजमेर ने 'आप चली बाजार' अभियान के तहत मदार गेट व नला बाजार में सम्पर्क किया। हर दुकान से मांग पोस्टकार्ड पर हस्ताक्षर लिए गए।

अभियान के दौरान दुकानदारों ने लॉकडाउन के समय में आए बढ़े हुए बिजली के बिल पार्टी कार्यकर्ताओं को दिखाए और कहा कि कोरोना जैसी भयंकर बीमारी के दौरान जहां लॉकडाउन के समय में हमारी दुकानें बंद पड़ी थी, उस समय में भी हर महीने की तरह पिछले महीने से बढ़ा हुआ बिल आया। जबकि लॉकडाउन के समय में बिजली का बिल्कुल भी उपयोग नहीं हुआ था।

हस्ताक्षर कराते आप कार्यकर्ता
हस्ताक्षर कराते आप कार्यकर्ता

अजमेर ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी ने तीन टीमों का गठन करते हुए अभियान की बागडोर उन्हें सौंपी। अभियान प्रमुख ज़िला उपाध्यक्ष आफाक अली, ज़िला महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा व कार्यकर्ता दीपक रहे। अभियान में लता, हेमंत, प्रीतम, शीला, मालती, पूनम, ललिता आदि का योगदान रहा।

मीडिया प्रभारी पृथ्वी सिंह नरूका ने बताया कि 19 जून को अभियान के अंतर्गत नला बाजार के बचे हुए क्षेत्र व कवंडसपुरा में सम्पर्क किया जाएगा। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी महिला शक्ति प्रदेश अध्यक्ष कीर्ति पाठक की ओर से गुरुवार को अभियान शुरूकिया। दो टीम बनाई और अभियान प्रमुख अजमेर दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष हेमंत कुमार व कार्यकर्ता लता ख़ोरवाल थे।

खबरें और भी हैं...