• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Troubled Merchants With Jams; Said The Old System Of One way Traffic Should Be Implemented, The Administration Should Hold Talks On The Spot

विरोध के बाद अब दिया धरना:जाम से परेशानी व्यापारी; बोले-वन-वे यातायात की पुरानी व्यवस्था ही हो लागू, प्रशासन मौके पर करें वार्ता

अजमेर8 महीने पहले
धरने पर व्यापारी।

नयाबाजार-कड़क्का चौक में आए दिन लगने वाले जाम से परेशान व्यापारियों ने रविवार को धरना शुरू किया। इससे पहले शनिवार को विरोध भी जताया था। व्यापारियों का कहना है कि क्षेत्र में वन वे यातायात की पुरानी व्यवस्था को ही लागू किया जाए और प्रशासन मौके पर आकर वार्ता करेगा, तभी धरना समाप्त करेंगे।

धरने पर बैठे व्यापारी।
धरने पर बैठे व्यापारी।

व्यापारिक एसोसिएशन के हरीश गिदवानी ने बताया कि यहां वन वे यातायात की व्यवस्था है। बारह वर्षों से यही पहले ऑटो व टैम्पों नया बाजार कड़क्का चौक होकर आते थे। देहली गेट ओसवाली मोहल्ला होकर जाते थे, लेकिन पिछले दो माह से प्रशासन ने वन वे यातायात तो रखा लेकिन इसे नया बाजार से जाने की व्यवस्था कर दो माह पहले बदल दिया। ऐसे में शॉर्ट कट का उपयोग होने लगा और आए दिन जाम की स्थिति बनने लगी। इससे व्यापारी परेशान हो गए।

विरोध जताया तो प्रशासन ने समस्या का हल करने का आश्वासन दिया लेकिन समस्या ज्यों की त्यों है। अत: धरना शुरू किया। व्यापारियों का कहना रहा कि जब प्रशासन मौके पर आकर वार्ता नहीं करेगा और समस्या हल नहीं होगी, विरोध जारी रहेगा। ऑटो यूनियन के सुनील कंजर ने कहा कि ऑटो यूनियन व्यापारियों के साथ रही है और प्रशासन को इस समस्या का हल निकालना चाहिए।

खबरें और भी हैं...