नशीली चाय पिलाकर महिला से गैंगरेप:जयपुर ले जाकर पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस कर रही जांच

अजमेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
सिंबॉलिक इमेज

अजमेर जिले के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र से महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर जयपुर ले जाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने मामले में रुपनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ग्रामीण DYSP गोपाल सिंह भाटी द्वारा की जा रही है।

अजमेर ग्रामीण DYSP गोपाल सिंह भाटी ने बताया कि रूपनगढ़ थाना क्षेत्र की पीड़ित महिला ने थाने पर उपस्थित होकर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि वह उसके पड़ोसी के घर चाय पीने गई थी। आरोपी नेमीचंद ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश होने के बाद जब वह उठी तो वह जयपुर स्थित कमरे में थी। इस दौरान आरोपी नेमीचंद द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता का आरोप है कि इसके साथ ही उसके साथी हनुमान और रामस्वरूप भी वहां पहुंचे। तीनों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी द्वारा उसे धमकी दी गई थी कि वह अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत रुपनगढ़ थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच ग्रामीण डीवाईएसपी गोपाल सिंह भाटी द्वारा की जा रही है।

खबरें और भी हैं...