पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:निर्बाध जलापूर्ति रहेगी पहली प्राथमिकता : जैन

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनिल जैन ने संभाला जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता का पदभार

अजमेर संभाग में निर्बाध और तय समय पर जल आपूर्ति पहली प्राथमिकता रहेगी। यह बात जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता अनिल जैन ने कही। जैन ने शुक्रवार को जल भवन में अतिरिक्त मुख्य अभियंता पद का कार्यभार संभाला। जैन ने कहा कि जल जीवन मिशन योजना के तहत 2024 तक प्रत्येक घर में जल का कनेक्शन दिया जाना है, इस योजना को संभाग में सही समय पर लागू करना तथा प्रत्येक उपभोक्ता को तय समय पर और गुणवत्तापूर्ण जल वितरण करने की उनकी प्राथमिकता रहेगी।

जैन अजमेर में जल भवन में ही एक्सईएन के पद पर कार्य कर चुके हैं। अजमेर स्मार्ट सिटी में भी जैन एसई के पद पर कार्यरत रहे। गुजरे एक वर्ष से जयपुर में वे अतिरिक्त मुख्य अभियंता विशेष परियोजना के पद पर कार्यरत थे, इस पद से वे अजमेर अतिरिक्त मुख्य अभियंता के पद पर तबादला होकर आए हैं। शुक्रवार को अतिरिक्त मुख्य अभियंता पीएल वर्मा के सेवानिवृत्त होने पर जैन ने कार्य भार संभाला। इस मौके एसई सीएल जाटव, एक्सईएन सिटी राजीव कुमार सहित अन्य कई इंजीनियर मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें