• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Uproar Created By Alleging Illegal Recovery, Later The Driver Absconded; Truck Seized, Police Engaged In Investigation

हाईवे पर ट्रक खड़ा कर 2 घंटे लगाया जाम:अवैध वसूली का आरोप लगाकर किया हंगामा, बाद में हुआ चालक फरार; ट्रक जब्त, जांच में जुटी पुलिस

अजमेर8 महीने पहले
ट्रक को हटाती पुलिस।

अजमेर के नारेली व लाडपुरा के बीच एक ट्रक चालक ने ट्रक को बीच रास्ते में खड़ा कर हंगामा किया। करीब दो घंटे तक यातायात पूरी तरह जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के समक्ष परिवहन विभाग के अधिकारियों पर अवैध वसूली करने का आरोप भी लगाया और बाद में मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और यातायात सुचारू कराया।

इस सम्बन्ध में बात करने पर जिला परिवहन अधिकारी राजीव शर्मा का कहना रहा कि परिवहन विभाग का कोई भी दल आज हाइवे पर चेकिंग नहीं कर रहा था। वहीं आदर्श नगर थाना प्रभारी सुगनसिंह ने कहा कि हंगामें की सूचना मिली और ट्रक चालक अवैध वसूली का आरोप लगा रहा था। बाद में फरार हो गया। ट्रक जब्त कर लिया है और चालक की तलाश की जा रही है।

हाइवे पर लगा जाम।
हाइवे पर लगा जाम।

दोपहर तीन बजे शुरू हुआ हंगामा

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब तीन बजे एक चालक ने ट्रक को बीच रास्ते में खड़ा कर दिया और आरोप लगाया कि परिवहन विभाग के दल ने अवैध वसूली की और जब उसका वीड़ियो बनाने लगा तो मोबाइल छीनकर चले गए। ट्रक को बीच रास्ते खड़ा कर दूसरी तरफ आ गया और दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस दल से भी वसूली की बात बताई। पुलिस ने ट्रक चालक को ट्रक हटाने की बात कही लेकिन बाद में वो वहां से निकल लिया।

इस दौरान अन्य ट्रक चालकों ने भी हंगामा किया। तलाश करने पर भी चालक नहीं मिला तो पुलिस ने क्रेन मंगवाई और ट्रक को हटाकर एक तरफ किया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो पाई। करीब दो घंटे तक याातायात बाधित रहा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया और जांच कर रही है।

मौके पर हुआ हंगामा।
मौके पर हुआ हंगामा।
मौके पर हंगामा।
मौके पर हंगामा।
खबरें और भी हैं...