महिला से छेड़छाड़ कर बनाया आपत्तिजनक वीडियो:पीड़िता ने पड़ोसी के खिलाफ कराया मुकदमा, कहा- ब्लैकमेल कर जान से मारने की दे रहा धमकी

अजमेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
सिंबॉलिक इमेज

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में महिला से छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया। पीड़िता ने मामले में पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रामगंज थाने के एएसआई नंद भंवर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की पीड़ित महिला ने थाने पर उपस्थित होकर छेड़छाड़ और मारपीट सहित आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले टोनी ने मीठी बातें करके हमें फंसाया और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। इसके साथ ही मेरे पति, भाई और मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता के अनुसार पड़ोसी टोनी वीडियो के जरिए उसे मेंटली परेशान कर रहा है। पीड़िता ने परेशान होकर मामले में रामगंज थाने में पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर धमकियां देने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...