पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी में हथियारों का वीडियो वायरल:अजमेर में फायरिंग कर लहराए हथियार; पूर्व सैनिक सहित तीनों गिरफ्तार

अजमेर16 दिन पहले
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी

अजमेर में हुई एक शादी में हथियारों का खुले आम प्रदर्शन किया गया। हथियारों को लेकर न केवल लोग बारात में शामिल हुए बल्कि समारोह के दौरान उनको लहराया और फायरिंग भी की। स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन के साथ इन हथियारों को लेकर खडे़ भी हो गए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। SP की ओर से FIR के आदेश देने के बाद क्रिश्चयन गंज थाना पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर रॉयल सिटी कालवाड़ जयपुर निवासी पूर्व सैनिक विनोदसिंह चौहान, इमरातानपुरा करोली निवासी सुरेश गुर्जर व निहालपुर मैनपुरी उत्तरप्रदेश निवासी अनिल कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया।

यह वीडियो अजमेर में ब्राह्मण दायमा पंचायत शिवकुंड के महर्षि दधिचि वाटिका में हुई महावर परिवार की शादी का बताया जा रहा है। यह शादी मंगलवार रात को हुई और उस दौरान ही यह वीडियो बनाया गया। भास्कर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

शादी समारोह के दौरान स्टेज पर ऐसे हथियार लेकर रहे खडे़ (वीडियो से ली गई फोटो)
शादी समारोह के दौरान स्टेज पर ऐसे हथियार लेकर रहे खडे़ (वीडियो से ली गई फोटो)
शादी समारोह के दौरान ऐसे की फायरिंग (वीडियो से ली गई फोटो)
शादी समारोह के दौरान ऐसे की फायरिंग (वीडियो से ली गई फोटो)

जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि इस सम्बन्ध में क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए निर्देश दे दिए हैं। जांच कर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। SP ने कहा कि समारोह या सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह से अवैध हो या लाइसेंस शुदा, हथियारों का प्रदर्शन कर भय का वातावरण बनाना अपराध है और अगर कोई भविष्य में भी ऐसा करता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसपी की ओर से गत दिनों जारी की गई अपील
एसपी की ओर से गत दिनों जारी की गई अपील

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें