युवक की हत्या के मामले में आरोपी दोस्त गिरफ्तार:पत्नी से छेड़छाड करने से था खफा, पहले नशा कराया और फिर कर दी हत्या

अजमेरएक वर्ष पहले
गिरफ्तार आरोपी

अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने अनस हत्याकांड मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक अनस का दोस्त है जिसने बेरहमी से उसे मौत की नींद सुलाया था। दरगाह थाना पुलिस ने आरोपी शाने आलम उर्फ़ शानू को यूपी के मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ के बाद वारदात का खुलासा हुआ।

अजमेर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि हत्या के मामले में गिरफ्तार शानू ने पुलिस पड़ताल में अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस को शानू ने बताया कि कामकाज के लिए अजमेर आए दोस्त अनस को वह अपने साथ अपने किराए के कमरे में रखता था लेकिन अनस ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ कर दी। अगले दिन अनस की हरकत की जानकारी मिलने पर वह उसको शाम 7 बजे काली मस्जिद पहाड़ी पर ले गया। यहां रात 9 बजे तक उसने उसे नशा कराया। इसके बाद पत्थर उठाकर अनस के सिर पर दे मारा। फिर उसकी बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी। उसने बताया कि अनस की जेब से वह मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड और 1500 रुपए निकाल कर ले गया था।

यह है मामला

दरगाह थाना क्षेत्र में 9 सितंबर को अंदर कोर्ट काली मस्जिद के सामने पहाड़ी पर मुरादाबाद रहमत नगर निवासी मोहम्मद अनस खान का शव मिला। बड़े भाई आमिर ने शव की शिनाख्त की। आमिर की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह खबर भी पढे़ं...

पहाड़ी पर मिली गुमशुदा युवक की लाश:हत्या की आशंका, मौके पर पहुंची एफएसएल और पुलिस; 3 दिन से था लापता

खबरें और भी हैं...