हाई सिक्योरिटी जेल में फिर मिला मोबाइल:टाइल के नीचे थैली में छुपाकर रखा था, सुरक्षा पर फिर खड़े हुए सवाल, FIR दर्ज

अजमेर5 महीने पहले
डमी फोटो।

प्रदेश की सबसे सुरक्षित हाई सिक्योरिटी जेल में एक बार फिर मोबाइल मिलने का मामला सामने आया है। जेल प्रशासन द्वारा सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पूर्व में भी हाई सिक्योरिटी जेल से मोबाइल बरामद किया गया था लेकिन अब तक किस की मिलीभगत से वह भिजवाया गया यह नहीं पता चल पाया है।

सिविल लाइंस थाने के सब इंस्पेक्टर हनुमान सिंह ने बताया कि हाई सिक्योरिटी जेल प्रहरी खेतपाल सिंह ने आने पर शिकायत दर्ज करवाई की हाई सिक्योरिटी जेल में तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान वार्ड नंबर 2 के ब्लॉक नंबर 4 में नहाने के खुले स्थान के पास कोने में फर्श की टाइल के नीचे थैली के अंदर काले रंग का सैमसंग कंपनी का मोबाइल व बैटरी छुपा रखा था। जेल प्रशासन ने मोबाइल और बैटरी को जब्त कर मामले में सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में भी मिला मोबाइल

प्रदेश की सबसे सुरक्षित हाई सिक्योरिटी जेल में पूर्व में भी मोबाइल और अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद की गई है। लेकिन अब तक यह सामने नहीं आया कि किस की मिलीभगत से जेल में मोबाइल और अन्य प्रतिबंधित सामग्री भिजवाई जा रही है।