14 साल की नाबालिग का किडनैप:घर के बाहर घूम रही थी, वैन में आए भीलवाड़ा के 5 लोगों पर FIR

अजमेर6 महीने पहले
फाइल फोटो

अजमेर के कोटड़ा क्षेत्र से घर के बाहर घूम रही एक 14 साल की नाबालिग को किडनैप करने का मामला सामने आया है। आरोपी वैन से आए और वारदात अंजाम देकर चले गए। नाबालिग की मां ने भीलवाड़ा जिले के पांच लोगों के खिलाफ क्रिश्चयनगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आजाद नगर कोटडा अजमेर निवासी मां ने रिपोर्ट देकर बताया कि 5 अगस्त को सुबह करीब दस बजे उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी घर के बाहर घूम रही थी। इसी दौरान एक वैन आकर रूकी और उसमें पांच व्यक्ति बैठे थे। वह बेटी को किडनैप कर ले गए। वेन के नम्बर तो नहीं देख पाए, लेकिन उसके बैठे व्यक्तियों के नाम अजमाल, नाथु, तेजु, हरजी, सोहन है। जो हरिपुरा जिला भीलवाड़ा के रहने वाले है। अत: कार्रवाई की जाए। क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई राजेन्द्र प्रसाद को सौंपी है।

बिना बताए घर से निकला, किशोर लापता

बोराड़ा थाना क्षेत्र से एक किशोर के लापता होने का मामला सामने आया है। देवरिया निवासी मीरा पत्नी घीसा ने रिपोर्ट देकर बताया कि शाम को उसका बेटा हरिराम पुत्र घीसा लाल उम्र लगभग 15-16 साल, अपने घर सें बिना बताए कही पर चला गया। उस समय घर पर कोई नहीं था। काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। अत: कार्रवाई की जाए। बोराड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच एएसआई घीसालाल को सौंपी है।