• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Was Running A Salon In Ahmedabad; The Girl Expressed Her Desire To Be Independent, The Youth Arrested For Driving Away The Minor.

नाबालिग भागी, बालिग होने पर 5 साल बाद मिली:युवक के साथ अहमदाबाद में चला रही थी सैलून; जताई स्वतंत्र रहने की ईच्छा, भगाने का आरोपी भी गिरफ्तार

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक गिरफ्तार।

अजमेर जिले के बांदनवाड़ा से पांच साल पहले गुम हुई नाबालिग को पांच साल बाद पुलिस ने अहमदाबाद से पकड़ लिया। साथ ही नाबालिग को भगाने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही अहमदाबाद में सैलून चलाते थे। युवती के बयान दर्ज कराए गए और युवती के बालिग होने के कारण उसने स्वतंत्र रहने की ईच्छा जताई। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पिता ने दर्ज कराया था मामला
पुलिस के अनुसार, 17 दिसम्बर 2016 को बांदनवाड़ा निवासी जलालुद्दीन ने रिपोर्ट देकर बताया कि 15 दिसम्बर की शाम 5 बजे उनकी नाबालिग बच्ची अली मोहम्मद के घर जाने की कहकर निकली। जब देर रात तक वापस नहीं लौटी तो अली मोहम्मद के घर जाकर पूछा। उन्होंने बताया कि वो तो थोड़ी देर रूकी और बाद में चली गई। इस पर बाद में पता किया तो पता चला कि वह गांव के ही सुनील सैन के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर सुनील सैन के साथ गई है। सुनील के मोबाइल पर सम्पर्क किया तो वह स्वीच ऑफ आया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस व मानव तस्करी विरोधी ईकाई, अजमेर ने तलाश किया लेकिन नहीं मिली।

अहमदाबाद से किया गिरफ्तार

पांच साल बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी युवक सुनील अहमदाबाद में रह रहा है तो पुलिस टीम ने आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर नाबालिग को पकड़ लिया। भिनाय थाना CI महावीर प्रसाद मीणा ने बताया कि पिता ने जब रिपोर्ट दर्ज कराई तो बालिका की उम्र 17 वर्ष थी 3 माह थी, अब युवती 22 साल है। ऐसे में उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। युवती बालिग है और उसने स्वतंत्र रहने की ईच्छा जाहिर की। उसे स्वतंत्र कर दिया गया और नाबालिग को भगा ले जाने के आरोप में युवक सुनील सैन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अहमदाबाद में सैलून चलाते थे।

खबरें और भी हैं...