पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:बुधवार काे एलिवेटेड राेड निर्माण कार्य के दाैरान पानी की पाइपलाइन लीकेज, आज हाेगी दुरुस्त

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे स्टेशन राेड पर गांधी भवन के पास एलिवेटेड राेड निर्माण कार्य के दाैरान लापरवाही के कारण बुधवार काे पानी की पाइप लाइन लीकेज हाे गई। सूचना मिलते ही जलदाय विभाग की टीम माैके पर पहुंची। पेयजल सप्लाई का समय हाे रहा था, इस वजह से जलदाय विभाग की टीम ने लीकेज काे टेंपरेरी दुरुस्त कर सप्लाई प्रारंभ कर दी। एक्सईएन राजीव शर्मा ने कहा कि आज पाइप लाइन का लीकेज दुरुस्त किया जाएगा। ज्यादा बड़ा लीकेज नहीं है, इसलिए लाइन ठीक करने के दाैरान पेयजल सप्लाई बाधित नहीं हाेगी।

पूर्व में कई बार लीकेज हाे चुकी है लाइन : एलिवेटेड राेड के निर्माण कार्य के दाैरान पूर्व में कचहरी राेड, स्टेशन राेड, आगरा गेट सहित आसपास के क्षेत्राें में पूर्व में भी कई बार पानी की पाइप लीकेज हाे चुकी है। विभाग के पास ड्राॅइंग नहीं है, इस कारण खुदाई के समय पाइप लाइन बीच में आने पर लीकेज हाेती है। हर बार यह कहा जाता है कि अब ध्यान रखा जाएगा। लेकिन पाइप लाइन लीकेज हाेने का सिलसिला जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें