पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या से निजात:पत्रकार काॅलाेनी में प्रेशर से पानी की सप्लाई शुरू

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोटड़ा आवासीय योजना स्थित पत्रकार कॉलोनी के बाशिंदों को बरसों बाद सही प्रेशर से पानी की सप्लाई शुरू होने पर निवासियाें ने राहत की सांस ली। जानकारी के अनुसार पत्रकार काॅलाेनी में लाेगाें काे लंबे समय से पानी के कम प्रेशर की समस्या का सामना करना पड़ रहा था। हालत ये थी कि ग्राउंड फ्लोर पर भी पानी का प्रेशर कम होने की वजह से पीने के पानी को तरसना पड़ता था। इस वजह से आए दिन टैंकर मंगाने पड़ते था।

इतना ही नहीं पीने के पानी के लिए कैम्पर मंगाने पड़ते थे। परेशान लाेगाें ने पीएचईडी के अधिशासी अभियंता (नगर खंड) को अपनी समस्या बताई थी । इस पर अधिशासी अभियंता राजीव कुमार सुगोत्रा ने एक टीम भेजकर सभी मकानों में प्रेशर की जांच कराई।

इसमें ज्यादातर मकानों में पानी पहली मंजिल पर भी नहीं पहुंचने की बात सामने आई। पिछले दिनों विभाग ने ब्लॉक की गई पाइप लाइन को अन्य लाइन से जोड़ दिया। अब कॉलोनी में सभी बाशिंदों को अच्छे प्रेशर से पानी मिलना शुरू हो गया है । कॉलोनीवासियों ने अधिशासी अभियंता एवं उनकी टीम के प्रति आभार जताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें