• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Went To Fill Petrol And Saw The Salesman Alone. Cases Are Also Registered In Punjab, All Three Accused On Remand For Two Days

पेट्रोल पंप पर लूट और पुलिस पर फायरिंग का मामला:सैल्समेन को अकेला देख दिया वारदात को अंजाम, पंजाब में भी दर्ज हैं केस; दो दिन के रिमांड पर तीनों आरोपी

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बापर्दा तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
बापर्दा तीनों आरोपी।

रूपनगढ़ में पेट्रोल पम्प पर लूट व पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया,जहां उनको दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ पंजाब में पहले से कुछ मामले दर्ज है और पुलिस इस बारे में पता कर रही है। वहीं पूछताछ में पता चला है कि तीनों ही अपनी बाइक में पेट्रोल भराने के लिए पंप पर गए और वहां जब सेल्समेल को अकेला देखा तो लूट की वारदात अंजाम दे डाली।

रूपनगढ़ SHO कंवरपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बस्ती लाभसिंहवाली फिरोजपुर, पंजाब निवासी पप्पू उर्फ धमेन्द्रसिंह, सिलेविड (फिरोजपुर-पंजाब) निवासी हरनेक सिंह तथा जलालाबाद, फाजिलका पंजाब निवासी खड़गसिंह उर्फ विक्रम सिंह फसल काटने के लिए हारवेस्टर चलाने का काम करते है। तीनों रात को जब पेट्रोल भराने के लिए पेट्रोल पम्प पर पहुंचे तो वहां सैल्समेन अकेला दिखा। इस पर इनकी नीयत खराब हुई और उसे गन दिखाकर चालीस हजार लूट कर ले गए। बाद में सूचना मिली तो पुलिस ने पीछा किया और डर के मारे बाइक छोड़कर जंगल में भाग गए। तीनों ने पूछताछ में बताया कि उनके खिलाफ मारपीट, लड़ाई झगडे़ सहित कुछ अन्य मामले दर्ज है और पुलिस इस बारे में पता कर रही है। इनको मंगलवार को न्यायालय में पेश किया,जहां से उनको दो दिन के रिमांड पर लिया है।

लूट के समय के CCTV
लूट के समय के CCTV

यह है मामला

जूंणदा निवासी जगदीश पुरी रविवार रात पेट्रोल पम्प पर था और तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए। एक युवक ने मोटरसाइकिल स्टार्ट रखी और दोनों युवकों ने उसे गन दिखाकर उसकी जेब में रखे चालीस हजार रुपए ले लिए। तीन लूटरों में से एक तो बाइक को स्टार्ट पर बैठा रहा लेकिन दो युवक ऑफिस में गए और वहां पर भी नकदी तलाशी लेकिन कुछ नहीं मिला तो बाद में फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने पनेर चौराहे के पास लुटेरों ने पुलिस पर फायर कर के बाइक वहीं छोड़ दी और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके पर से फरार हो गए। बाद में दो को परबतसर की एक दुकान में कपडे़ बदलते समय पकड़ा और एक को गांधी चाैक परबतसर से पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़ा।

ऐसे करती रही पुलिस इनकी तलाश
ऐसे करती रही पुलिस इनकी तलाश
खबरें और भी हैं...