सरकारी टीचर के सूने मकान में चोरी:मायरा भरने के लिए गए थे गांव, पीछे से ताला तोड़कर चुराए नकदी व जेवरात

अजमेर16 दिन पहले
ताले तोड़कर वारदात अंजाम।

अजमेर के एक सूने मकान से ताला तोड़कर चोरी की वारदात अंजाम दी गई। मकान मालिक सरकारी स्कूल में टीचर है और परिवार सहित शादी में मायरा भरने के लिए अपने गांव गया हुए थे। पीछे से चोर घर के कमरों व आलमारी में रखे 35 हजार नकद, सोने की अंगूठी व चूडियां सहित सामान ले गए। पीड़ित की रिपोर्ट पर रामगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह आलमारी, जहां से चुराए जेवरात व नकदी।
यह आलमारी, जहां से चुराए जेवरात व नकदी।

सलेमपुर, कठुंमर-अलवर हाल कृष्‍णा कॉलोनी, गढी मालियान रोड़, रामगंज अजमेर निवासी कृष्‍ण कुमार पुत्र ज्ञानीराम मीणा ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपने गांव गया हुआ था और पीछे से सुबह ओमप्रकाश मीणा ने फोन पर सूचना दी कि उनके मकान के ताले टूटे हुए है। इस पर मेरे रिश्‍तेदार इन्‍द्रा कॉलोनी निवासी रामचरण मीणा को घर भेजा।

उन्होंने बताया कि मकान में अन्‍दर नीचे के एक कमरे व ऊपर के दो कमरों के ताले तोड़कर नीचे डाल रखे है और आलमारी व कमरों में सामान बिखरा पड़ा है। यहां रखे 35 हजार नकद, एक सोने की अंगुठी व चार सोने की चुडि़यां व दो घड़ी, एक एलईडी व चार बेडशीट चोरी हुई। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच एएसआई मनीराम को सौंपी है।

पीड़ित सेठन-पीसांगन स्कूल में टीचर है और उन्होंने बताया कि वे अपनी बहन की बेटी की शादी के लिए मायरा लेकर परिवार सहित गांव गए थे। पीछे से वारदात अंजाम दी गई।

घर में बिखरा पड़ा सामान।
घर में बिखरा पड़ा सामान।