पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने डकैती के मंसूबे पर फेरा पानी:शराब ठेके पर वारदात अंजाम देने की बना रहे थे योजना; पांचों को किया गिरफ्तार, कार व एक देश पिस्टल भी जब्त

अजमेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी।

सरवाड़ क्षेत्र के छापरी रोड के पास सुनसान जगह स्थित शराब ठेके पर डकैती की योजना बना रहे पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक देशी पिस्टल व कार भी बरामद की। पुलिस पांचों से पूछताछ कर रही है।

सरवाड़ SHO गुमान सिंह के अनुसार, रविवार देर रात पुलिस दल के साथ ग्राम भाटोलाव की तरफ गश्त पर जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को भाटोलाव बालाजी मंदिर के पास झाड़ियों में कुछ युवक बैठे दिखाई दिए, इस पर पुलिस को उन पर शंका हुई और पुलिस ने झाड़ियों के पास छुप कर उनकी बातें सुनी। झाड़ियों में छुप कर बैठे युवक सरवाड़ छापरी रोड पर स्थित शराब ठेके पर डकैती की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

युवक आपस में चर्चा करते हुए बता रहे थे कि छापरी रोड के पास सुनसान जगह पर स्थित ठेके पर रात्रि के दौरान एक ही सेल्समैन रहता है, जहां आसानी से बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस ने उनकी बातों को सुनने के पश्चात दबिश दी। पुलिस को देख आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से मारूती स्विफ्ट कार जब्त की व आरोपियो से एक देसी पिस्टल बरामद की। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इनको किया गिरफ्तार
पुलिस ने सरवाड़ लिंक रोड निवासी लोकेश सिंधी, गणेश गंज निवासी धनराज माली, चौधरी मोहल्ला निवासी विकास ब्राहाम्ण, गणेश गंज निवासी जीतू उर्फ जितेंद्र माली व दामोदर माली आदि को गिरफ्तार किया।

आरोपियों से बरामद की गई कार
आरोपियों से बरामद की गई कार

कार्रवाई दल में यह रहे शामिल
डकैती की योजना बनाने व अवैध पिस्टल रखने के मामले में पुलिस द्वारा कारवाई करने में थाना अधिकारी गुमान सिंह, दीवान मोहनलाल, कॉन्स्टेबल मोहनपुरी, दातार सिंह, कमलेश कुमार आदि शामिल रहे।

(इनपुट-ओमप्रकाश आचार्य, सरवाड़)

खबरें और भी हैं...