• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • When Caught On Suspicion, Two Vicious Bike Thieves Arrested, 30 Bikes Recovered; Action Of Beawar Sadar Police Station, Possibility Of Opening Of Other Incidents, Inquiry Continues

शक होने पर पकड़ा तो निकले बाइक चोर:शातिर दो युवक गिरफ्तार, बेचने की फिराक में थे, 30 बाइक बरामद; ब्यावर पुलिस की कार्रवाई, अन्य और वारदात खुलने की आशंका, पूछताछ जारी

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी व बरामद बाइक। - Dainik Bhaskar
आरोपी व बरामद बाइक।

अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जो बाइक को बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 30 बाइक भी बरामद की है, जो ब्यावर व आसपास के क्षेत्र से चुराई। इनसे अन्य बाइक चोरी की वारदातो का खुलासा होने की संभावना है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपियों से बरामद की गई 30 बाइक
आरोपियों से बरामद की गई 30 बाइक

सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि एएसआई बाबूलाल को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि खरवा के समीप दो व्यक्ति चोरी की बाइक बेचने की फिराक मे खडे है। जिस पर एक टीम का गठन किया। ज्यों ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुचा, मौके पर खडे दो लोग पुलिस की गाडी देख भागने लगे। जिनको पुलिस ने पीछा कर पकड लिया। उनसे पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नही दे पाए। बाद में उन्होने बाइक चोरी करने की वारदात को कबूल कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने श्रीनगर निवासी शिवराज पुत्र रमेश तथा नसीराबद निवासी मोहित उर्फ मोनू पुत्र देवकरण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर उनसे सख्ती पर पूछताछ की तो उन्होने शहर तथा सदर थाना क्षे़त्र से 30 बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। जिस पर पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही से चोरी की 30 बाइक भी बरामद कर ली। पुलिस को आरोपियो से अन्य चोरी की वारदातो के खुलासा होने की संभावना है। कार्रवाई की दोरान टीम मे एएसआई बाबूलाल मीणा, कांस्टेबल मोहित, राजूराम, जयपाल, गोपाल,रिषी शर्मा,मोहन लाल तथा भीम सिंह आदि शामिल थे।

(रिपोर्ट : मनीष शर्मा)

खबरें और भी हैं...