• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • When The Husband Came To Know About The Relationship With Others, The Husband Left; The Accused Refused To Marry, FIR Registered

शादी का झांसा देकर विवाहिता से रेप:दूसरे से रिलेशन का पता चला तो पति ने छोड़ा; आरोपी ने किया शादी से इनकार

अजमेर5 महीने पहले
डेमो फोटो।

अजमेर में विवाहिता को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी व उसके परिवार वालों ने पीड़िता को पति की ओर से छोडे़ जाने पर शादी करने का वादा किया था। लेकिन बाद में मना कर दिया। पीड़िता ने अब इस मामले में क्लॉक टावर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्लॉक टावर थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी भाभी के जरिए मार्च 2020 में मुलाकात हुई थी। इस दौरान धीरे धीरे युवक के घर वाले भी उससे बात करने लग गए और उसके परिवार वालों ने उसे कहा कि अगर तेरा पति तुझे छोड़ देगा तो हम अपने घर की तुझे बहू बना लेंगे। इस दौरान पीड़िता और पड़ोसी युवक के बीच रिलेशन आगे बढ़ने लगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पड़ोसी युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया।

बाद में जब पीड़िता के पति को पड़ोसी के साथ संबंध होने की जानकारी मिली तो पीड़िता और उसके पति के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान पीड़िता शहर से चली गई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी युवक व उसके परिवार वालों से शादी के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि हमारे तो खुद के बहू है, ऐसे में उसे नहीं रख सकते। इस पर पीड़िता ने अपने साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला क्लॉक टावर थाने में दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।