पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबंगई:48 घंटे पहले जहां रास्ता खुलवाया, वहीं ठेकेदार ने लगा दी केबिन

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आनासागर चौपाटी लव कुश गार्डन स्थित फूड कोर्ट में 2 दिन पहले नगर निगम आयुक्त डॉ. खुशाल यादव ने आमजन की शिकायत के बाद चौपाटी तक जाने के लिए बंद किए गए रास्ते को खुलवाया था लेकिन ठेकेदार ने शुक्रवार को एक बार फिर वहां पर केबिन लगा दी है। वहां जाने के लिए केवल एक छोटा रास्ता रखा गया है, जबकि नियमों के तहत वह पूरा रास्ता जाने के लिए रखा जाना चाहिए था।

चाचा ठेकेदार ने एक ओर चौपाटी की ओर जाने वाले रास्ते पर काफी गमले लगा रखे हैं, वहीं दूसरी ओर बुकिंग विंडो वाली केबिन रख दी है। इस केबिन से रास्ता काफी सिकुड़ गया है। दूसरी अाेर गमले होने से वहां आमजन आसानी से नहीं जा सकता।

कई लोगों का कहना है कि नगर निगम आयुक्त ने भले ही रास्ता खुलवा दिया हो लेकिन ठेकेदार ने वहां गार्ड लगा रखा है। यह गार्ड बिना अनुमति किसी को अंदर नहीं जाने दे रहा। चौपाटी पर आने वाले सीनियर सिटीजन का कहना है कि नगर निगम आयुक्त काे इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें