• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Will Take A Meeting Regarding The Rally To Be Held In Jaipur, Said On The Question Of Corona Minister In Charge Of Corona Control In Rajasthan

अजमेर पहुंचे प्रभारी मंत्री मालवीय:बोले-कोरोना में कांग्रेस की रैली से कोई खास असर नहीं होगा, प्रधानमंत्री खुद कर रहे हैं रैली

अजमेर7 महीने पहले
अजमेर पहुंचे प्रभारी मंत्री।

राजस्थान में कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट की दस्तक के बाद हड़कंप मचा है और एक साथ इतने मरीज मिलने से चिंता भी बढ़ने लगी है, वहीं राजस्थान सरकार के मंत्री व अजमेर जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय कोरोना को लेकर बेफिक्र है। उनका कहना है कि राजस्थान में कोरोना कंट्रोल में है और कोरोना में कांग्रेस की रैली से कोई खास असर नहीं होगा।

अजमेर पहुंचें मालवीय ने सर्किट हाउस में बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खुद रैली कर रहे रहे हैं। सामने चुनाव है। उन्होंने खुद भी कोरोना के समय चुनाव में रैली की है। राजस्थान में रैली कर रहे हैं, लेकिन यहां अभी कोरोना कंट्रोल में है। मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर बेहतर प्रबन्ध किए है और आगे भी अच्छे प्रबन्ध रहेंगे। इसका कोई खास असर नहीं रहेगा।

कोरोना से बेफिक्र मंत्री बोले-रैली में ज्यादा से ज्यादा पहुंचे कांग्रेसी

कोरोना को लेकर बेफिक्र प्रभारी मंत्री मालवीय ने कहा कि वे जयपुर में होने वाली विशाल रैली को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। इस दौरान बैठक में सभी से जयपुर अधिक से अधिक पहुंचने का आह्वान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जयपुर में 12 तारीख को विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक लेने अजमेर पहुंचे हैं।

मालवीय का स्वागत करते कांग्रेसी
मालवीय का स्वागत करते कांग्रेसी

कलेक्टर-एसपी ने की मुलाकात

मालवीय के अजमेर पहुंचने पर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित, एसपी विकास शर्मा सहित अधिकारियों ने मुलाकात की। वहीं, मालवीय ने कहा कि उन्हें अजमेर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है और जल्दी ही वे जमेर के विकास कार्यों सहित विभिन्न कामों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान कांग्रेसियों ने भी मालवीय का स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...