पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बलात्कार:महिला से गैंग रेप, दुराचारियों ने मुंह में ठूंसा कपड़ा, आठ घंटे तक प्रताड़नाएं दी

अजमेर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दाैराई के नजदीक खेत में दलित महिला के साथ एक युवक ने दाे साथियाें की मदद से दुराचार किया। आरोपियों ने महिला काे करीब आठ घंटे तक बंधक बनाकर रखा और मंगलवार देर रात करीब एक बजे उसे बदहवास हालत में उसे पीहर के पास यह कहते हुए पटक गए कि अगर उसने मुंह खाेला ताे जान से मार देंगे। पीड़िता ने बुधवार सुबह अपनी मां के साथ रामगंज थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई। उसने बताया कि आरोपी टीपू सुल्तान ने दाे साथियाें के साथ यह दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मुंह में ठूंसा कपड़ा, आठ घंटे तक प्रताड़नाएं दी
पीड़िता के अनुसार वह मंगलवार काे पीहर दाैराई गई थी, जहां रास्ते में उसे इलाके का निवासी टीपू सुल्तान मिला वह उसे बहला-फुसला कर पास के खेत में ले गया, जहां उसके दाे साथी पहले से माैजूद थे। टीपू ने उनके साथ मिलकर उससे दुराचार किया। टीपू के साथियाें ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। मंगलवार रात करीब एक बजे उसे मां के घर के पास छाेड़कर आरोपी यह धमकी देकर चले गए कि घटना के बारे में किसी काे कुछ भी बताया ताे अंजाम बुरा हाेगा।

इस शर्मनाक घटना काे लेकर इलाके के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। रामगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो अन्यथा आंदोलन किया जाएगा। मामले की जांच अजमेर दक्षिण सीओ मुकेश सोनी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें