पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्यावर में जल संकट:पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलता, खाली मटके लेकर जताया महिलाओं ने रोष

अजमेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कम प्रेेशर से जलापूर्ति का लगाया आरोप

अजमेर जिले के ब्यावर शहर में भले ही बीसलपुर से जलापूर्ति होती है लेकिन मसूदा रोड के क्षेत्र में सर्दी इन दिनों में भी जल संकट गहरा गया है। क्षेत्र की महिलाओं ने कम प्रेशर से जलापूर्ति होने व पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए खाली मटके लेकर विरोध जताया।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मसुदा रोड़ क्षेत्र के भाटी नगर, गढी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 3,4 और 7, जय माता दी कॉलोनी, क्रांति नगर आदि क्षेत्रों में पानी की समस्या है। कम प्रेशर के कारण पीने के पानी की भी व्यवस्था नही हो पाती। पूर्व पार्षद दिनेश भाटी ने बताया कि कितनी ही बार स्थानीय जलदाय विभाग के अधिकारियों को मौखिक और लिखित रूप से अवगत करवाया गया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। भाटी नगर और सेक्टर 3 में तो हालात ज्यादा खराब है, यहां पर तीन मटकी भी भर पाना मुश्किल हो रहा है। अगर समय रहते समस्या का समाधान ​नहीं किया गया तो क्षेत्रीय लोगों को आन्दोलन करना पडेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें