पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कुएं में गिरने से युवक की मौत, मानसिक रूप से बीमार था

मसूदा/अजमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो

ग्राम सुरेल का बाड़िया में कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार 35 वर्षीय कालू पुत्र बुद्धा रावत पिछले 2 साल से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। पिछले एक माह से स्थिति ज्यादा नाजुक थी।

शुक्रवार सुबह वह अपने घर से चाय पी कर निकला। पास ही स्थित कुएं के समीप अपने कपड़े रख दिए व कुएं में छलांग लगा ली। आसपास के ग्रामीणों ने कुएं में कुछ गिरने की आवाज आई। इसे सुनकरग्रामीण कुएं की ओर दौड़कर आए।

कुएं के समीप कालू के कपड़े देख कर उसके परिजनों व पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे मसूदा एएसआई विष्णु प्रसाद ने ग्रामीणों की मदद से कुएं का पानी निकलवाना शुरू किया। शाम तक कुएं का पानी टूटने के बाद कालू के शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मसूदा चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह हेड कांस्टेबल संजीव कुमार ने शव का पंचनामा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें