पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:एसडीओ तोमर सहित 15 के सैम्पल लिए

पुष्कर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिपाेर्ट आने तक एसडीओ तोमर व डॉ. गुप्ता समेत इन सभी काे होम क्वारेंटाइन में रहना होगा

राज्यों के बाहर से आने वाले प्रवासियों एवं संदिग्ध लोगों को सैंपल के लिए अब अजमेर जेएलएन चिकित्सालय नहीं भेजा जाएगा। चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग ने पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय में शनिवार से कोविड सैंपल स्टोरेज की सुविधा शुरू कर दी गई है। खास बात यह है कि पहले दिन चिकित्सा टीम ने एसडीओ देविका तोमर, चिकित्सा प्रभारी डॉ. आरके गुप्ता सहित 15 संदिग्धों के सैंपल लिए। जांच के लिए ये सैंपल अजमेर भेजे गए है। इनकी रिपोर्ट रविवार को आने की संभावना है। रिपाेर्ट आने तक एसडीओ तोमर व डॉ. गुप्ता समेत इन सभी काे होम क्वारेंटाइन में रहना होगा। 
रिपोर्ट आने तक होम क्वारेंटाइन
एसडीओ तोमर ने बताया कि संदिग्ध लोगों को सैंपल के लिए अजमेर भेजा जा रहा था। अजमेर से जांच रिपोर्ट देरी से आने के कारण जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा से पुष्कर में ही सैंपलिंग स्टोरेज की व्यवस्था कराने का आग्रह किया था। कलेक्टर के निर्देशानुसार पुष्कर में सैंपल लेने की सुविधा शुरू की गई है। उधर चिकित्सा प्रभारी डॉ. गुप्ता ने बताया कि एसडीओ तोमर समेत शनिवार को कुल 15 सैंपल एकत्रित किए गए तथा जांच के लिए अजमेर भेज दिए। इसकी रिपोर्ट रविवार को आएगी। उन्होंने बताया कि शनिवार पुष्कर के दो, किशनपुरा के 3 एवं लेसवा के चार संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी को क्वारेंटाइन किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें