पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:लीलासेवड़ी में बारिश से ढही जर्जर दीवार, मलबे में दबे दो बच्चे जख्मी

पुष्करएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नजदीकी ग्राम लीलासेवड़ी में शनिवार को बारिश से जर्जर दीवार ढह गई। जिससे तीन बालक मलबे में दब गए। उन्हें पुलिस ने पुलिस मित्र टीम व ग्रामीणों केे सहयोग से रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला। दो बच्चाें के जख्मी होने के कारण उन्हें उपचार के लिए अजमेर रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार लीलासेवड़ी में शनिवार दोपहर बारिश के कारण एक मकान के पीछे बनी करीब 10 फीट की जर्जर दीवार ढह गई। जिससे पास में खेल रहे तीन बच्चे दब गए। दीवार ढहने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्रवासी मौके पर पहुंचे तथा एक बच्चे को बाहर निकाल दिया।

लेकिन दो बच्चे सुहान व सोहिल मलबे में दब गए। सूचना मिलते ही थानाधिकारी राजेश मीणा, पुलिस मित्र टीम के प्रभारी अमित भट्ट, किशनगोपाल जाट, पूनमचंद पाराशर, धर्मेंद्र जोशी, गोविंद सेन आदि जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा फावड़ों से मलबा हटा कर मलबे में दबे दोनों बच्चों को बाहर निकाला। घायल बालकों को पुष्कर अस्पताल ले जाया गया। चोट गंभीर होने के कारण डाॅक्टराें ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अजमेर रैफर किया। जहां से हालत में सुधार होने के बाद शाम को उन्हें छुट्टी दे दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें