पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:ब्रह्मा मंदिर में फूल-प्रसाद चढ़ाने पर लगाई गई रोक हटाने की मांग

पुष्कर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना गाइड लाइन के तहत सृष्टि रचयिता ब्रह्मा जी के मंदिर में फूल-प्रसाद चढ़ाने पर लगाई गई रोक के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे प्रसाद विक्रेताओं ने एसडीओ को ज्ञापन सौंप कर दुकानों पर फूल-प्रसाद की बिक्री की अनुमति देने की मांग की है।

ज्ञापन में फूल-प्रसाद विक्रेताओं ने बताया कि मंदिर खुले करीब पांच महीने हो गए हैं तथा कोरोना संक्रमण का खतरा भी कम हो गया है। यही नहीं देश के अन्य सभी छोटे-बड़े मंदिरों में फूल-प्रसाद चढ़ाया जा रहा है। लेकिन पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में अभी तक फूल-प्रसाद चढ़ाने पर रोक लगी हुई है। इसके चलते उन्हें आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है तथा परिवार का पालन पोषण करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही मंदिर के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को भी निराश होना पड़ रहा है। ज्ञापन देने वालों में मधुसूदन पाराशर, बलवीर सिंह राठौड़, भागचंद दग्दी, मुश्ताक, राजू लोहार, जीवन माली सहित अनेक दुकानदार शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें