परेशानी / मुंबई से आए प्रवासी परिवार को वाहन के लिए आधी रात तक करना पड़ा इंतजार

Migrant family from Mumbai had to wait till midnight for the vehicle
X
Migrant family from Mumbai had to wait till midnight for the vehicle

  • दो बच्चों सहित सात सदस्यीय परिवार ने बस स्टैंड में गुजारी आधी रात

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

पुष्कर. मुंबई से आए दो बच्चों सहित सात सदस्यीय परिवार को वाहन के इंतजार में अजमेर के बस स्टैंड पर आधी रात गुजारनी पड़ी। प्रशासन ने उनके लिए वाहन की व्यवस्था नहीं की। प्रवासी परिवार की सूचना पुष्कर की ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मंजू कुर्डिया व उनके पति जगदीश कुर्डिया ने स्थानीय उपखंड व चिकित्सा प्रशासन को दी। प्रशासन को ही प्रवासी परिवार को अजमेर से क्वारेंटाइन सेंटर तक पहुंचाने के लिए वाहन अथवा एंबुलेंस की व्यवस्था करनी थी।
 संबंधित कार्मिकों ने वाहन की व्यवस्था करने में असमर्थता जताई। बाद में कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष कुर्डिया के पति ने प्रवासी परिवार को लाने के लिए रात करीब एक बजे पुष्कर से मारुति कार अजमेर भेजी। अजमेर से परिवार के सभी सातों सदस्य सीधे क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचे, जहां उन्हें क्वारेंटाइन कर दिया गया। प्रशासन द्वारा प्रवासी परिवार के लिए वाहन की व्यवस्था नहीं किए जाने पर ब्लॉक अध्यक्ष कुर्डिया ने नाराजगी प्रकट की। 
चिकित्सा टीम ने लिए सैंपल

शनिवार की सुबह चिकित्सा टीम प्रेम प्रकाश आश्रम पहुंची तथा मुंबई से बीती रात पुष्कर पहुंचे तीनों भाईयों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए। चिकित्सा प्रभारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि तीनों भाईयों के सैंपल लेकर जांच के लिए अजमेर भेजा गया है तथा परिवार के सभी सातों सदस्यों को क्वारेंटाइन कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना