पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:सड़क हादसों में तीन बाइक सवार घायल, अजमेर रैफर

पुष्कर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जेएलएन रैफर किया गया है। अजमेर के सुभाष नगर निवासी दिनेश व भंवरलाल बाइक पर पुष्कर से अजमेर की ओर जा रहे थे। इस बीच अनंता रिसोर्ट के पास अज्ञात वाहन चालक ने गफलत एवं लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं आरोपी वाहन चालक दुर्घटना के बाद वाहन को भगा ले गया। सूचना मिलते ही पुलिस मित्र टीम के प्रभारी अमित भट्ट व सांवरा मौके पर पहुंचे तथा लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े दोनों मित्रों को पुष्कर अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें अजमेर रैफर कर दिया।

एक अन्य घटना में ग्राम कानस निवासी 65 वर्षीय वृद्ध बाइक पर पुष्कर से अपने गांव की ओर जा रहा था। इस बीच अंंधेरा होने के कारण भटबाय गणेश मंदिर के पास खड़े ट्रक में घुस गया। उसके गंभीर चोटें आईं। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उसे डॉक्टरों ने अजमेर रैफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें