पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:कोरोना के प्रति जागरुकता के लिए किया हवन, 50 तुलसी के पौधे बांटे

बानसूर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के प्रति जागरुकता लाने के लिए बुधवार को सेवा भारती समिति की ओर से ग्राम पंचायत गिरूडी की वाल्मीकि बस्ती में हवन किया गया। इस दौरान बस्ती के लोगों को 50 तुलसी के पौधे वितरित किए गए। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता गोविंद कुमार शर्मा ने कोरोना से बचाव के उपाय तथा तुलसी के पौधे का महत्व बताया।

इस अवसर पर राकेश रोहिल्ला, रमेश चंद्र पूर्व सरपंच, कृष्ण सोनी, ओम प्रकाश योगी, संजय गर्ग, मनोज सिंघल व महेश सैनी उपस्थित थे। हनुमान मंदिर में तुलसी के पौधे वितरित किए (खैरथल): सदभावना मनोविकास संस्थान द्वारा मंगलवार को आर.एल. डांस फाउंडेशन के सहयोग से कस्बे के प्रसिद्ध पहाड़ी वाले हनुमान मंदिर परिसर में तुलसी के पौधे वितरित किए गए।

इस मौके पर संस्थान के सुरेश कुमार व फाउंडेशन के दिनेश बंजारा ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने की अपील की। सचिव दिनेश छत्रवाल ने तुलसी पौधे के औषधीय व घरेलू उपयोग के बारे में जानकारी दी। इस दौरान दीपांशु, सुखदेव सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें