पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:पटवार संघ ने तीन सूत्रीय मांगाें काे लेकर एसडीएम काे साैंपा ज्ञापन

बानसूर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तीन सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार को पटवार संघ अध्यक्ष शिवराज सिंह के नेतृत्व में पटवारियों ने एसडीएम राकेश मीणा को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि पटवारी की वेतन विसंगति एवं वेतन सुधार के लिए पूर्व में हुए समझौता एवं पटवारी के कार्य की बहुआयामी राजस्व, प्रशासनिक एवं तकनीकी प्रकृति के मद्देनजर ग्रेड पे 3600 पे लेव-10 करते हुए पटवारी को तकनीकी अधिसूचित किया जाए।

इसके अलावा एसीपी योजना के तहत 9, 16, 27 वर्ष की सेवा अवधि के स्थान पर 7, 14, 21, 28 व 32 वर्ष की सेवा अवधि पूर्ण करने पर चयनित वेतनमान का लाभ देते हुए पदोन्नति पद का वेतन दिलाया जाए। ज्ञापन में बताया गया कि पटवार संघ अपनी मांगों के संबंध में चल रहे कार्यक्रम पटवारी हक यात्रा के तहत 15 जनवरी से अतिरिक्त पटवार मंडल का कार्य बहिष्कार किया जाएगा। इस अवसर पर सभी पटवारी उपस्थित थे।

कठूमर. राजस्थान पटवार संघ उपशाखा कठूमर द्वारा तीन सूत्रीय मांगाें काे लेकर एसडीएम अनिल सिंघल काे मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन साैंपा। संघ अध्यक्ष ने ज्ञापन में बताया कि सरकार से संगठन के साथ पूर्व में हुए समझाैतों को शीघ्र लागू करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालाें में कठूमर पटवारी जाेगेन्द्र सिंह चाैधरी व अध्यक्ष उत्तम चाैधरी सहित अनेक पटवारी माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser