पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:बानसूर का एडीएम कोर्ट भिवाड़ी स्थानांतरित होने से क्षेत्रवासियों में आक्रोश : डॉ. रोहिताश्व

बानसूर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मंत्री ने ली भाजपा कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों की बैठक

पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा ने कहा कि बानसूर क्षेत्र का एडीएम कोर्ट अलवर से भिवाड़ी स्थानांतरित होने पर लोगों में आक्रोश बना हुआ है। क्षेत्र के लोगों को राजस्व संबंधी कार्यों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पूर्व मंत्री शर्मा ने गुरुवार को भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा बानसूर क्षेत्र को एडीएम कोर्ट अलवर से भिवाड़ी स्थानांतरित करने के आदेश का विरोध जताते हुए गुरुवार से बानसूर में धरना प्रदर्शन आंदोलन की अनुमति मांगी गई जिस पर जिला कलेक्टर ने बानसूर क्षेत्र की समस्या का परीक्षण कराने का आश्वासन दिया। उन्हांेने विधायक पर सरकारी कार्यालयों में अपने रिश्तेदारों को नियुक्त करवाने का आरोप लगाया। बैठक में अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
कई गांवों का दौरा किया

बानसूर बचाओ अभियान के दूसरे दिन अलवर यूआईटी के पूर्व चेयरमैन देवी सिंह शेखावत ने चांदपुरी, गढ़ी, खरकडी, बासगौवर्धन, चतरपुरा व नीमूचाना का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने एडीएम कार्यालय अलवर करने, बानसूर को एसपी ऑफिस अलवर के अधीन करने, नारायणपुर-कुशालगढ़ मार्ग नया बनवाने, किसानों को बिजली रात के स्थान पर दिन में देने की मांग की। इस दौरान अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधायक ने कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

विधायक शकुंतला रावत के नेतृत्व में क्षेत्र की ग्राम पंचायतों के सरपंचों ने बानसूर को एडीएम भिवाड़ी के हटाकर एडीएम अलवर के अधीन जोड़ने और पुलिस थाना बानसूर और हरसौरा को पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी से हटाकर पुलिस अधीक्षक अलवर के अंतर्गत जुड़वाने के लिए कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। इस दौरान सरपंच संघ अध्यक्ष गेंदाराम बैंसला, पीसी रावत सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें