पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:बिजली निगम का तकनीकी सहायक 28 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बानसूर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीपी बदलने व जुर्माना ना लगाने के लिए मांगी थी रिश्वत

कस्बे के सुभाष चौक सर्किल पर बुधवार सुबह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई कर परसा का बास में तकनीकी सहायक सुनील कुमार को ₹28000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी अलवर के डीएसपी सले मोहम्मद ने बताया कि ग्राम परसा का बास के परिवादी टेकचंद ने शिकायत दी थी कि उसके खेत पर 12-13 साल से कृषि कनेक्शन लगा हुआ है और उसी समय की डीपी लगी हुई थी।

टेकचंद ने बताया कि 8-10 दिन पहले तकनीकी सहायक सुनील कुमार उसके खेत पर आया कहा कि 25एचपी की डीपी लगी हुई है जो स्वीकृत भार के अनुसार ज्यादा है। इस पर जुर्माना लगेगा और इसे बदलना पड़ेगा। इस पर तकनीकी सहायक ने डीपी बदलने और जुर्माना राशि नहीं लगने की एवज में परिवादी से ₹30000 की रिश्वत मांगी थी। इस शिकायत का एसीबी ने 8 दिसंबर को सत्यापन करवाया।

जिस पर तकनीकी सहायक सुनील कुमार परिवादी के घर परसा का बास पर गया और ₹30000 की मांग की। सौदा ₹28000 में तय हुआ। आरोपी ने परिवादी से राशि लेने के लिए बुधवार को सुभाष चौक पर स्थान तय किया। आरोपी सुनील कुमार ने परिवादी टेकचंद से सुभाष चौक सर्किल पर 28000 रुपए की रिश्वत लेकर पेंट की जेब में रख लिए। जिस पर वहां पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें