पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अनियंत्रित बोलेरो ने तीन को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

बानसूर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोटपूतली-नारायणपुर रोड तिराहे पर बोलेरो गाड़ी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए फुटपाथ पर बैठे मोची सहित तीन व्यक्तियों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कस्बे के कोटपूतली-नारायणपुर रोड तिराहे पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक बोलेरो चालक ने लापरवाही व तेज गति से गाड़ी चलाते हुए रोड किनारे बैठे 80 साल के मोची को कुचल दिया। इसके बाद अनियंत्रित गाड़ी ने हाथ रेहड़ी पर कचौरी-समोसा बनाने वाले दुकानदार तथा बिजली का बिल जमा कराने आए एक व्यक्ति को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में 80 वर्षीय मोची मातादीन पुत्र फुलाराम निवासी रामबाग मोहल्ला बानसूर की मौत हो गई। जबकि रेहड़ी लगाने वाले दुकानदार जोहड़ी की ढाणी तन टोडिया का बास निवासी बबलू पुत्र गुल्लाराम प्रजापत तथा बिजली का बिल जमा कराने आए बानसूर के मीणा का मोहल्ला निवासी सुरेश मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कोटपूतली के बीडीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बानसूर के रामबाग मोहल्ला निवासी मृतक मातादीन नारायणपुर रोड पर सड़क किनारे बैठ कर मोची का कार्य करते थे। उनके तीन बेटे व तीन लड़कियां है। सभी की शादी हो चुकी है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

इस दुर्घटना के बाद कस्बेवासियों का विरोध भी देखने को मिला है। कस्बेवासियों का कहना है कि प्रशासन न तो सड़कों से अतिक्रमण हटाता है न ही बेलगाम चलने वाले वाहनों पर कार्रवाई करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें