पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:सुसाइड नोट में नाम के आधार पर कंपनी की महिला गार्ड सहित 4 पर केस दर्ज

बहरोड़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला

ग्रीनलैम कंपनी के एचआर हैड संजय लोहानी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर कंपनी की एक महिला गार्ड सहित 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि ग्रीनलैम कंपनी के एचआर हैड एवं हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा निवासी रोहित परमार पुत्र कुशल परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की मृतक संजय लोहानी पुत्र जीवन चंद्र लोहानी निवासी हल्द्वानी (उत्तराखंड) बहरोड़ में कंपनी के एचआर हैड के पद पर कार्यरत था।

संजय ने 9 अक्टूबर 2020 को फोन पर सूचना दी कि उसने विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। रोहित की सूचना पर कंपनी के अधिकारी संजय को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उसे मेदांता अस्पताल गुड़गांव ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। संजय लोहानी ने एक सुसाइड नोट लिखा था जो उसके जेब में मिला। इस पर संजय लोहानी के हस्ताक्षर थे। जिन्हें रोहित परमार पहचानता है। सुसाइड नोट में सिक्युरिटी ग्रुप 4 की महिला सुरक्षा गार्ड राजबाला, पूर्व सुरक्षा ऑफिसर मनोज कुमार, फील्ड ऑफिसर अशोक कुमार, सुपरवाइजर राधेश्याम द्वारा परेशान करने की बात लिखी गई थी।

राजबाला व उसके साथी संजय लोहानी को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे थे। इससे तंग आकर संजय ने आत्महत्या कर ली। संजय लोहानी ने इन व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लिखा था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने व साजिश करने का मुकदमा दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...