मामले की जांच डीएसपी को सौंपी:कोटपूतली के अस्पताल से दवा लेकर गांव लौट रही विवाहिता से किया गैंगरेप

बहरोड़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दवा लेकर गांव लौट रही 24 साल की विवाहिता से दो जनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।(प्रतीकात्‍मक फोटो) - Dainik Bhaskar
दवा लेकर गांव लौट रही 24 साल की विवाहिता से दो जनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।(प्रतीकात्‍मक फोटो)

कोतपूतली के एक अस्पताल में इलाज कराने के बाद दवा लेकर गांव लौट रही 24 साल की विवाहिता से दो जनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के समय विवाहिता अकेली थी और बस से उतरने के बाद पैदल घर जा रही थी। दोनों आरोपी शराब के एक ठेके पर काम करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार हैं।

मामले की जांच डीएसपी मदनलाल रॉयल को सौंपी गई है। बहरोड़ पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि वह टोंक जिले के पीपलू थाना क्षेत्र की रहने वाली है और परिवार के साथ बहरोड़ क्षेत्र के एक गांव के बाहर किराए का मकान लेकर रहती है। उसका परिवार खेतों की रखवाली एवं मेहनत मजदूरी करता है।

पिछले कुछ दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही है, इसलिए वह सोमवार को इलाज कराने कोटपूतली के एक अस्पताल में गई। वहां से दवा लेकर वह रात करीब 8 बजे गूंती पुलिया के पास बस से उतरी और पैदल गांव जा रही थी। इसी दौरान उसे शराब के ठेके पर काम करने वाला शेर सिंह और उसका एक साथी मिल गया।

दोनों ने विवाहिता से अपने साथ चलने की बात कही। पीड़िता के मना करने पर दोनों उसे जबरदस्ती बाजरे के खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो शेरसिंह के साथी ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया।

घटना के बाद दोनों आरोपियों ने वहां से जाते समय धमकी दी कि यदि परिवार या किसी अन्य को इस बारे में बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। डरी-सहमी विवाहिता घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...